हमेशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा चर्चा में रहता है। बता दे की,शो की सबसे चहेती अदाकारा दया बहन उर्फ ​​दिशा वकानी ने 2017 में अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत करने के बाद शो से ब्रेक ले लिया, उनकी वापसी के साथ-साथ एक नई दयाबेन को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही थीं। उसने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया और अपना ब्रेक बढ़ाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,शो के निर्माता आसिफ मोदी ने पुष्टि की थी कि प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्म्स दयाबेन की प्रतिष्ठित भूमिका के लिए ऑडिशन आयोजित कर रहा है। उन्होंने कहा कि दयाबेन लौट आएंगी, मगर यह दिशा नहीं होगी क्योंकि वह नहीं लौट रही हैं। दिशा ने कभी शो नहीं छोड़ा, इसलिए शो के ऑडिशन आयोजित करने में देरी हुई।

अब एक्ट्रेस काजल पिसल ने पुष्टि की कि उन्होंने इस साल अगस्त में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दयाबेन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। उसने कहा कि उसे भूमिका के लिए अंतिम रूप नहीं दिया गया है। बता दे की,काजल पिसल ने पुष्टि की है कि उन्होंने लोकप्रिय पारिवारिक कॉमेडी शो टीएमकेओसी में दयाबेन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था।

बता दे की,काजल ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, "हां, मैंने अगस्त में भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। मैं इस बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती थी क्योंकि मैं सिर्फ एक ऑडिशन के लिए गई थी। कुछ भी नहीं निकला था। मैं बहुत देर तक उनसे सुनने का इंतजार करता रहा, लेकिन जब मुझे उनका कोई फोन नहीं आया, तो मैंने महसूस किया कि बात नहीं बनी। मगर कुछ प्रोडक्शन हाउस और कास्टिंग डायरेक्टर इस धारणा में हैं कि मैं भविष्य में दयाबेन की भूमिका निभाऊंगी, इसलिए वे मुझसे काम के लिए संपर्क नहीं करते हैं।

Related News