टेलीविजन उद्योग में जैस्मीन भसीन सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है। बता दे की, बिग बॉस में नजर आने के बाद अभिनेत्री ने सारी सुर्खियां बटोरीं। अभिनेत्री को अपने फैन का प्यार मिला तो दूसरी तरफ उन्हें रेप की धमकियां भी मिलीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने बिग बॉस के बाद ट्रोलिंग पर खुलकर बात की। जैस्मीन ने कहा, 'ट्रोलिंग की बात तो छोड़िए बिग बॉस के घर से निकलने पर लोगों ने मुझ पर ऐसी जहरीली गालियां डालीं।

मुझे मौत और रेप की धमकियां मिलीं। और किस लिए? सिर्फ इसलिए कि मैंने एक शो किया और उन्होंने मुझे इसमें पसंद नहीं किया? मैंने जो सामना किया वह बहुत गंभीर था। उन सभी ने मुझे मानसिक रूप से प्रभावित किया।

बता दे की, बिग बॉस के बारे में बात करते हुए, जैस्मीन और एली लंबे समय तक सबसे अच्छे दोस्त थे, उनकी प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब उन्होंने बिग बॉस 14 में प्रवेश किया और उनके लिए ताकत का स्तंभ बन गए। शो में उनका रिश्ता बदल गया और इसके खत्म होने के तुरंत बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। यह पूछे जाने पर कि अगर अन्य महिलाएं एली के साथ फ्लर्ट करती हैं तो वह कैसे प्रतिक्रिया देंगी, उन्होंने कहा, "मैं इसके साथ ठीक हूं। मेरा आदमी अपनी सीमा जानता है।

Related News