टेलीविजन की दुनिया में यदि कोई एक एक्ट्रेस है जो इन दिनों फेमस हो रही है तो वो हैं तेजस्वी प्रकाश. तेजस्वी प्रकाश की खबर से पूरा सोशल मीडिया छाया हुआ है. कभी अपने प्रोफेशनल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार तेजस्वी प्रकाश अपने बेहद ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में आ रही हैं. तेजस्वी का ये दिलकश अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. कल रात, तेजस्वी प्रकाश को 'ग्राजिया मिलेनियल अवार्ड 2022' के रेड कार्पेट पर बिखेरते हुए देखा गया था। 'ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स 2022' के रेड कार्पेट पर तेजस्वी बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं. तेजस्वी प्रकाश का हॉट लुक फैंस का ध्यान खींचने लगा है. इवेंट में तेजस्वी ब्लू कलर के बेस्ट आउटफिट में नजर आईं।

ब्लू ब्लेजर के साथ तेजस्वी प्रकाश ने ब्रा नहीं पहनी हुई है, मतलब तेजस्वी का ये लुक ब्रालेस है. तेजस्वी प्रकाश की वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं. तेजस्वी प्रकाश के इस लुक के फैंस भी दीवाने हो गए हैं. 'ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022' के रेड कार्पेट पर तेजस्वी प्रकाश खूब पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर फैंस तेजस्वी प्रकाश की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं.

Related News