इंटरनेट डेस्क| सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। खबरों की माने तो सलमान खान की अधिकांश फिल्मों की तरह उनकी अपकमिंग फिल्म भारत में भी आइटम सॉन्ग जरूर होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' में नोरा फतेही आइटम नम्बर करती हुई नजर आएंगी। नोरा फतेही बॉलीवुड में डांस से सबका दिल जीत रही है। नोरा हाल ही में जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते के डांस नम्बर दिलबर सॉन्ग में नजर आई है।

'दिलबर' के बाद नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म भारत में एक स्पेशल आइटम नम्बर करने जा रही है। सूत्रों के अनुसार हाल ही में सलमान और भारत फिल्म की टीम ने आइटम सॉन्ग के लिए नोरा को सलेक्ट किया है। हालांकि इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आइटम नम्बर में नोरा के साथ सलमान भी नजर आएंगे या यह उनका सिंगल आइटम नम्बर होगा।

हाल ही में जब नोरा से बात की तो उन्होंने भारत में स्पेशल आइटम नम्बर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन लगता है कि जल्द ही इस बारे में बड़ी घोषणा की जाएगी। नोरा ने इस सवाल का जवाब देते हुए वो जल्‍द ही कुछ अच्‍छे प्रोजेक्‍टस में नजर आने वाली हैं जिनको लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं और आशा करती हूं कि मैं अपने काम को बड़े ही अच्छे से पूरा करूंगी।" बता दें कि इससे पहले नोरा फतेही बिग बॉस के सीजन 9 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी भी मुख्य नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज़ होगी।

Related News