एकता कपूर का सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में कई बड़े सितारे हैं और इसके लाखों प्रशंसक हैं। अब हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल के 2 सितारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं श्रद्धा आर्या और संजय गगनानी की। दोनों ने अपने-अपने शो में कई बार शादी की है लेकिन इस बार दोनों सितारे असल जिंदगी में शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जी हां और इन दोनों स्टार्स के पार्टनर अलग हैं। श्रद्धा आर्या 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में शादी करने जा रही हैं।

श्रद्धा आर्य की शादी में परिवार के कुछ ही सदस्य शामिल होने वाले हैं। अभी यह साफ नहीं है कि श्रद्धा आर्या की शादी में 'कुंडली भाग्य' की टीम पहुंचेगी या नहीं। क्योंकि अब तक श्रद्धा आर्या ने अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई कर ली और इसके तुरंत बाद उनकी सगाई टूट गई। इसके बाद श्रद्धा आर्या ने आलम सिंह को डेट किया और नच बलिए 9 में आने के 2 महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब श्रद्धा किसके साथ शादी करने वाली हैं, इसका खुलासा नहीं हुआ है। टीवी एक्टर संजय गगनानी भी शादी करने की तैयारी में हैं.



संजय गगनानी ने खुलासा किया था कि वह 26 नवंबर को अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ शादी करने जा रहे थे। इस जोड़े ने साल 2018 में सगाई कर ली।

Related News