यलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के दो हफ्ते के सफर का आपने लुत्फ तो उठाया ही होगा. मगर आगामी एपिसोड में रिस्क का डोज और बढ़ने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रोहित शेट्टी के इस मुश्किल भरे हफ्ते में कंटेस्टेंट्स की चीखें निकलने वाली हैं. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

बता दे की, प्रोमो देखने के बाद आपको रोहित शेट्टी का डायलॉग याद होगा, जिसमें वह कहते हैं कि मुसीबत कहीं से भी आएगी। वीडियो में कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर करते देख आपको भी दया आएगी. कंटेस्टेंट नदी में उल्टा लटक कर पानी में डूबे हुए हैं. पानी के अंदर कंटेस्टेंट्स का स्ट्रगल देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अगले स्टंट में प्रतियोगियों को खाने के लिए कीड़े दिए जाते हैं। खाना खाते समय कंटेस्टेंट्स की हालत खराब हो जाती है। कुछ खिलाड़ी उल्टी करने लगते हैं। इनमें रुबीना दिलाइक, कनिका मान और निशांत भट्ट शामिल हैं। प्रतीक सहजपाल कहते हैं, "सर, आप इसे नहीं खा सकते हैं।" ऐसा खिलाड़ी उन्होंने कभी नहीं देखा होगा। जिसके बाद भी अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कनिका मान का सामना एक जंगली कुत्ते से होता है। इस भयानक स्टंट को देखकर लोग भी हैरान हैं और अपने चहेते स्टार्स के लिए ऐसा हाल देखकर दुखी भी हैं.

Related News