बॉलीवुड फिल्मों में, हम सभी ने एक अभिनेता को एक से अधिक अभिनय करते देखा है। कई अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं, दूसरी तरफ, कुछ ने लंबे समय से कोई फिल्म नहीं की है। उनमें से कई केवल एक या दो फिल्मों में काम कर रहे हैं। इंटरनेट के इस दौर में वेब सीरीज का बहुत क्रेज है। इसलिए, बॉलीवुड सितारे अब वेब श्रृंखला की ओर रुख कर रहे हैं। ये वो सितारे हैं जो जल्द ही वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया है। वे अब बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म मनमर्जियां में देखा गया था। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है। अब ऐसी खबरें हैं कि वह वेब श्रृंखला में दिखाई देंगे

सैफ अली खान

सैफ ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह अब फिल्मों में कम और वेब सीरीज़ में ज्यादा देखी जाती हैं। उनकी वेब आधारित श्रृंखला "सेक्रेड गेम्स" सफल रही है और अब वे इसकी दूसरी श्रृंखला में नजर आने वाले हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन की आखिरी फिल्म सलमान के साथ थी। वह आखिरी बार रेस 3 में दिखाई दी थीं। उनकी फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। शायद इसी वजह से उन्होंने वेब सीरीज की ओर रुख किया। खबरों के मुताबिक, वे जल्द ही सीरियल किलर वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख की फिल्म जीरो में देखा गया था। शाहरुख की यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अनुष्का ने कोई फिल्म नहीं देखी। फैंस को उनकी आने वाली किसी भी फिल्म के बारे में कुछ भी पता नहीं है। ऐसी खबरें हैं कि वे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उतर रहे हैं। वे जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

Related News