बॉलीवुड जागर की बात करे तो फैशन और ग्लैमरस की दुनियां उनके लिए बहुत मायने रखती है, वैसे उनके ड्रेसिंग स्टाइल की बात करे तो अक्सर पार्टी हो या इवेंट ऑउटफिट को लेकर चर्चे में रहते है। लेकिन आज हम ऐसे एक्ट्रेस की बात करेंगे जो अपने मंगल सूत्र की खूबसूरती और कीमत की वजह से चर्चे में रही है।

1 . शिल्पा शेट्टी: कई एक्टर्स के साथ अफेयर रखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने 22 नवम्बर साल 2009 के दिन भारत के जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से सात फेरे लिए थे। शादी में उन्हें करीब 30 लाख का मंगलसूत्र पति ने दिलवाया था।


2 . काजोल: 90 के दौर की सबसे टेलेंटेड और खुबसुरा अदाकारा रही काजोल ने 4 फरवरी साल 1999 में एक्टर अजय देवगन से विवाह किया था। जिनके पास 21 लाख का मंगलसूत्र हैं।

3 . अनुष्का शर्मा: अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली संग पिछले साल विवाह किया था। जिन्हे उनके पति ने सबसे महंगा 52 लाख का मंगलसूत्र शादी में दिया था।

4 . माधुरी दीक्षित: बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने 17 अक्टूबर साल 1999 में उद्योदपति श्रीराम माधव नेने से शादी की थी। जिन्हे भी शादी में साढ़े आठ लाख का मंगल सूत्र मिला था।

5 . ऐश्वर्या राय: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक बच्चन से 20 अप्रेल साल 2007 में शादी रचाई थी। तब उन्हें पति से 45 लाख का मंगलसूत्र मिला था।

Related News