बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में काम करने से पहले अपनी कुछ शर्तें रखते हैं। कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो फिल्मों में इंटिमेट सीन करने से कतराते हैं लेकिन कुछ ऐसे हैं जो केवल किसिंग सीन नहीं करना चाहते हैं। आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में किस नहीं किया है।

अजय देवगन
अजय देवगन ने साल 1992 में फिल्म “फूल और कांटे” से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनका बॉलीवुड पर परचम लहराने लगा लेकिन वे किसिंग सीन करने से हमेशा मना करते हैं। अजय ने आज तक अपने किसी भी को स्टार को फिल्म में किस नहीं किया।


शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की टॉप और सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी कभी किसिंग सीन नहीं करती है। उन्होंने आज तक किसी भी फिल्म में अपने को-एक्टर को किस नहीं किया है।

सलमान खान
सलमान खान का आज तक का रिकॉर्ड रहा है कि उन्होंने अपनी किसी भी को-स्टार को आज तक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया। सलमान खान किसी फिल्म में काम करते हैं तो सबसे पहले यही शर्त रखते हैं और उनकी ये शर्त आज भी कायम है।


सोनाक्षी सिन्हा
दबंग फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन कैमरा पर किस सीन करना पसंद नहीं है। सोनाक्षी को फिल्म ‘हॉलिडे’ में अक्षय कुमार के साथ किस करना था, लेकिन इस सीन को करने से सोनाक्षी सिंहा ने साफ मना कर दिया था।

कंगना रनौत
कंगना हमेशा ही अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती है। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। कंगना की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कंगना रनौत को ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन कंगना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया, क्योंकि इस फिल्म में काफी गं दे सीन करने थे।

Related News