बॉलीवुड की ये जगमगाती दुनियां बहुत ही हसीन लगती है लेकिन इसके पीछे छिपी सच्चाई बहुत कड़वी है, आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जो कभीयोन शोषण का शिकार हो चुकी है जिसके बारे आज हम आपको बताने जा रहे है।


1 प्रियंका चोपड़ा :- प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में खूब नाम कमाया है लेकिन ये भी योन शोषण का शिकार हो चुकी है ये खुलासा इन्होने न्यूयॉर्क में 10 वें वार्षिक महिला सम्मेलन के दौरान किया था।

2 कंगना रनौत :- कंगना रनौत जिन्हे बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है 16 साल की उम्र में योन शोषण का शिकार हो चुकी है।


3 रेखा :- सदाबहार रेखा भी इस हादसे का शिकार हो चुकी है रेखा ने ने बताया कि फिल्म के एक शॉट के लिए एक्टर विश्वजीत ने जबरदस्ती 5 मिनट तक किस किया था और इस बात का कही भी जिक्र नहीं था।


4 सोनम कपूर: एक टॉक शो में सोनम कपूर ने बताया था कि बचपन में वो भी शोषण का शिकार हुई हैं, उन्होंने बताया कि मैंने इसके बारे में 2 से 3 साल तक किसी से बात नहीं की थी। मुझे वो घटना अच्छी तरह से याद है, सोनम ने बताया कि यह घटना मुंबई के थियेटर की है जब हम दोस्त कुछ स्नैक्स लेने बाहर आए थे, वहां एक आदमी था जिसने मुझे पीछे से पकड़ा और मुझे कुछ समझ नहीं आया कि मेरे साथ क्या हो रहा था और मैंने वहीं रोना शुरू कर दिया था।


5. तब्बू: अभिनेत्री तब्बू की बड़ी बहन और एक्ट्रेस फराह नाज ने एक इंटरव्यू में अभिनेता जैकी श्रॉफ पर तबू को मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था, फराह ने बताया कि यह उस समय हुआ जब तब्बू सिर्फ 14 या 15 साल की थीं।

Related News