बॉलीवुड और टीवी जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिए था लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रियाँ शादी कर जल्द ही सेटेल हो गई लेकिन आज हम आपको उन तीन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बालिग़ होने से पहले ही माँ बन गई थी। तो आईए हैं।

1.उर्वशी ढोलकिया: उर्वशी को धारावाहिक कसौटी की जिंदगी में कोमालिका बसु की भूमिका के लिए जाना जाता है। इसके अलावा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 6 में भाग लिया और उसकी विजेता भी रही थीं। खबरों की मानें तो जब वह 15 वर्ष की थीं, तभी उनकी शादी हो गई थी और वह 16 साल की उम्र में वह माँ बन गई थी। इन्होने जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया था। वह बच्चे आज 23 साल के हो चुके हैं, जिनका नाम सागर और क्षितिज है।

2. डिंपल कपाड़िया: इन्होने बहुत ही कम उम्र से फिल्म जगत में कदम रख दिया था। इन्हें राज कपूर द्वारा 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम मिल गया था। इनकी 16 साल की उम्र में राजेश खन्ना से शादी हुई थी और शादी के 10 महीने बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम ट्विंकल खन्ना हैं।

3. भाग्यश्री: सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से भाग्यश्री बॉलीवुड फिल्म जगत में कदम रखा था। आज वह भले ही फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी है लेकिन दर्शकों के दिल में वह आज भी बसी हुई हैं। 1990 में इनकी शादी भाग्यश्री की शादी हिमालय दासानी से हुई थी और उन्होंने 17 साल की उम्र में ही एक बच्चे को जन्म दिया था।

Related News