इंटरनेट डेस्क| छोटे परदे पर दिखाने जाने वाले रियलिटी शोज में से स्प्लिट्सविला भी एक है। यह शो यूथ को बहुत पसंद आता है क्योंकि इसमें पार्टीसिपेट करने वाले कंटेस्टेट को अपना लव पार्टनर मिल जाता है। स्प्लिट्सविला अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर लौटकर आ रहा है। जी हां, स्प्लिट्सविला का नया सीजन आने वाला है।

स्प्लिट्सविला 11 जल्दी ही शुरू होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रतियोगियों की लिस्ट बन चुकी है।

इस बार शो की दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभागियों में कई हस्तियों के साथ-साथ आम लोगों भी नजर आएंगे। रोडीज़ एक्सट्रीम प्रतियोगी श्रुति सिन्हा और रोहन हिंगोरानी एक बार फिर वापस आ जाएंगे।

यह भी बताया जा रहा है कि हैदर में युवा शाहिद कपूर का किरदार निभाने वाले अंशुमन मल्होत्रा भी शो में नजर आएंगे। बहुत से टीवी अभिनेता, जो आम तौर पर अपने निजी जीवन के बारे में बताने से बचते हैं, शो में नजर जा रहे हैं।

सूची में फहाद अली, शगुन पांडे, गौरव शर्मा, रोशानी वाधवानी शामिल हैं। मराठी फिल्म अभिनेता शीतल तिवारी को भी शामिल किया गया है।

अन्य प्रतियोगिताओं में पुनीत कुमार, अंशुला धवन, अनुष्का मित्र, आरुषि हांडा, करण मोनाचा, चेतन टाइट्रे, सिम्बा नागपाल, कबीर भारती, अरुशी दत्ता, मोनाल जगत्नी और मारा मिश्रा शामिल हैं।

शो के बारे में बात करने से पहले सनी लियोन ने कहा था कि आज के युवा न केवल साथी चुनने से पहले सोच-समझकर निर्णय लेते हैं बल्कि बहुत सारी बातों के बारे में भी सोचते हैं। "

यह शो जिम कॉर्बेट के सुन्दर हरे जंगलों के बीच होगा। एमटीवी स्प्लिट्स्विला 11 अगस्त से शुरू होने वाला है और यह हर रविवार को 7.00 बजे दिखाया जाएंगा।

Related News