सलमान खान की फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज की गई लेकिन अब भारत में कोविड-19 के चलते लगभग सभी प्रदेशों में लॉकडाउन लगा हुआ है और देश भर के सभी सिनेमाघर इस समय बंद है। जिसके चलते भारत में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई लेकिन विदेश के कई सिनेमाघरों में इसे रिलीज किया गया है और इसके कलेक्शन की पहली रिपोर्ट सामने आ चुकी है।

आपको बता दें कि भारत के लिए फिल्म को जी प्लेटफार्म पर भेज दिया गया है जिसके बाद अब उसे वहां पर लोग सब्सक्राइब कर कर देखेंगे और उससे होने वाली कमाई जी के खाते में जाने वाले हैं। जी को यह फिल्म 190 करोड़ में बेची गई है।

जिसके बाद भारत में इस फिल्म की कितनी कमाई होती है इसका निर्माताओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा हालांकि विदेश में देखा जाए तो फिल्म हम आपके के साथ शुरुआत की गई है। दुबई एवं ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में फिल्म नई धमाकेदार शुरुआत की है और पहले ही दिन करीब ढाई करोड रुपए का कलेक्शन किया है।

आपको बता दें कि यह आंकड़ा बड़ा इसलिए होता है क्योंकि यह सिर्फ विदेशों का कलेक्शन है एवं इसके साथ-साथ विदेशों में भी इस समय सिर्फ 50% सीटों पर ही बैठकर फिल्म देखी जा सकती है ऐसे समय पर भी सलमान खान की फिल्म का जादू लोगों पर सर चढ़कर बोल रहा है।

Related News