बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इनके निधन ने पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत को सदमे में डाल दिया। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था, कि अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका अचानक से ही निधन हो गया था।

1.इंद्र कुमार: हम आपको बता दें हाल ही में फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान के साथ वांटेड में दिखाई दिए इंद्र कुमार की अचानक से मौत हो गई थी। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इंद्र कुमार की मौत अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई।

2.अबीर गोस्वामी: टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता अबीर गोस्वामी का निधन भी दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उस दौरान वो जिम कर रहे थे, तभी अचानक उनको दिल का दौरा पड़ गया। दौरा पड़ने के बाद उनको तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

3.दानिश जेहन: हम आपको बता दें कि एमटीवी के फेमस शो एस आफ स्पेस में शामिल होने वाले यूट्यूब पर ब्लॉगर दानिश पिछले साल ही एक एक्सीडेंट के कारण मौत का शिकार हो गए थे। आपको बता रहे हैं कि दानिश की उम्र महज 21 साल थी।

Related News