इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की फिल्म धड़क रिलीज हो चुकी है इसमे दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में इस फिल्म के जरिये कदम रखा हैं। उनकी फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा शाहिद कपूर का सौतेला भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाई है चलिए डालते है इस पर एक नजर।

इस फिल्म ने ओपनिंग वाले दिन में ही 8 करोड़ 71 लाख रुपए का कमाई की थी। वहीं शनिवार को यह फिल्म 11.04 करोड़ रुपए की कमाई की रविवार की बात करें तो इस दिन इस फिल्म ने जबरदस्त धमाल मचाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'धड़क' ने चौथे दिन 40 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं सोमवार का कलेक्शन मिलाकर 'धड़क' की अब तक की कमाई 41.67 करोड़ के पास पहुंच गई है।

धड़क फिल्म बॉलीवुड की न्यूकमर्स फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. धड़क ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ 71 लाख की कमाई करते हुए कई फिल्मों को पछाड़ दिया था. धड़क फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि, धड़क फिल्म से जाह्नवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है.

धड़क फिल्म भारत में 2235 स्क्रीन पर और दुनियाभर में 556 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. रिलीज से लेकर अब तक धड़क को फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. धड़क को लेकर सिनेमाघर में काफी भीड़ नजर आ रही है. ऐसे में कयास लगाया जा सकता है कि धड़क वीकेंड पर पर 35 करोड़ के पार कमाई कर सकती है.

Related News