अभिनेता किशोर भानुशाली, जो वर्तमान में हिट सिटकॉम भाबी जी घर पर हैं में देखे जा सकते हैं, टेलीविजन उद्योग में प्रसिद्ध हैं। अभिनेता दिवंगत बॉलीवुड कलाकार देव आनंद जैसा दिखता है। उन्होंने हाल ही में आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में दिवंगत अभिनेता के समान होने के कारण मनोरंजन उद्योग में अवसर प्राप्त करने में अपनी कठिनाइयों पर चर्चा की।

उन्होंने खुलासा किया, "मुझे नौकरी खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। बहुत से लोग इस पर विश्वास नहीं करेंगे लेकिन देव साहब की तरह दिखने के कारण मुझे अभिनय के बहुत सारे अवसर मिले। हालांकि, मैंने कोशिश करना कभी नहीं छोड़ा। मैंने हमेशा माना है कि कुछ भी है संभव है अगर आप अपना दिमाग इस पर लगाते हैं। मैं चलता रहा और आखिरकार चीजें मेरे पक्ष में काम करने लगीं।"


"गाइड" अभिनेता के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में चर्चा करते हुए, किशोर साझा करते हैं: "देव आनंद सर ने पहली बार मुझे इस दुनिया में प्रवेश करने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी थी जब मैंने उन्हें अभिनय में अपनी रुचि के बारे में बताया था जब हम पहली बार मिले थे जब मैं बहुत छोटा था। मैं अभिनय के प्रति मेरे जुनून और उनके लिए मेरे प्यार के कारण कायम रहा। मेरे वर्तमान तीन घंटे के स्टैंड-अप कॉमेडी प्रदर्शन, "किशोर की आवाज़ देव का अंदाज़" में, मैं कॉमेडी करने के अलावा गाता हूं। मैं मनोरंजन उद्योग में रहा हूं तीन दशकों से अधिक समय तक, और देव जी ने मेरी प्रतिष्ठा स्थापित करने में मेरी मदद की।"

हम हैं खलनायक के जाने-माने सिटकॉम "भाबीजी घर पर हैं" में आने के अवसर के बारे में अधिक जानकारी प्रदान की गई है। उन्होंने खुलासा किया कि आसिफ शेख, जिन्हें वह लंबे समय से जानते हैं और जिन्हें वह अपना करीबी दोस्त मानते हैं, यही वजह थी कि भाभीजी घर पर है के साथ उनकी यात्रा शुरू हुई। उन्होंने प्रोडक्शन में कई भूमिकाओं के लिए उन्हें शो के निर्देशक शशांक बाली से मिलवाया। शो के कमिश्नर रेशम पाल सिंह को चित्रित करने के लिए कॉल प्राप्त करने से पहले उन्हें एक दिन के लिए अनीता भाबी (सौम्या टंडन) के चाचा को चित्रित करने के लिए तुरंत शशांक जी द्वारा कास्ट किया गया था। वह 2019 में "हप्पू की उलटन पलटन" में कास्ट होने के बाद दो अलग-अलग शो में समान भूमिका निभाने के अवसर के लिए आभारी थे।

Related News