बॉलीवुड में में ऐसी बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस है जो राज घहारने के खानदान से ताल्लुक रखते है, जिसमे पहला नाम सैफ अली खान का आता है। लेकिन क्या आपको पता है टीवी की ये एक ऐसी एक्ट्रेस जो राजघराने परिवार से ताल्लुक रखती है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे मे बताने वाले है।इस एक्ट्रेस का नाम है दिगांगना सूर्यवंशी है जो अपने मां-बाप की इकलौती बेटी है। इनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 को हुआ था।

इनके घराने के सभी सदस्य इनसे बहुत प्यार करते है, और इन्हे आज भी राजपरिवार के ठाटबाठ से रखते है। आपको बता दे कि वो राजकुमारी कोई और नहीं 2013 मे शुरु हुए स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'एक वीर की अरदास वीरा' मे वीरा है। जिसने उन्हे टीवी इंडस्ट्री मे फेमस कर दिया था। इसके अलावा वो 'बिग बॉस 9' मे भी नजर आई थी।

आज भी दिगांगना अपने हर जन्मदिन पर दूध और पानी से स्नान करती है, और अपने जन्मदिन पर दिगांगना बिल्कुल राजकुमारी की तरह ढेरों आभूषण पहन कर और रानी की तरह तैयार होकर अपना जन्मदिन मनाती है। इनके बचपन की बात करें, तो जब दिगांगना लगभग 10 साल की थी, तब उन्होने अपने पिता से सोने की घड़ी की जिद की थी, और उनकी जिद को उनके पिता ने पूरी की।

Related News