तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर की नागिन 6 में उनके चित्रण के साथ, अभिनेत्री वर्तमान में प्रशंसकों का दिल जीत रही है। बिग बॉस 15 में भाग लेने के बाद से, अभिनेत्री सबसे चर्चित टीवी हस्तियों में से एक रही है। बता दे की, उन्होंने न केवल सीजन जीता, बल्कि शो के स्टार करण कुंद्रा उनके सच्चे प्यार बन गए। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उसने शुक्रवार को अपनी उंगली पर एक मोहक हीरे की अंगूठी चमकते हुए खुद की दो तस्वीरें जारी की, जिससे उसके प्रशंसकों में उन्माद और उत्सुकता पैदा हो गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तस्वीरों में तेजस्वी को दूसरे हाथ में गुलदस्ता पकड़े हुए हीरे की अंगूठी चमकते हुए देखा जा सकता है। फैंस की उम्मीद तब और बढ़ गई जब तेजस्वी ने उनकी तस्वीरों को कैप्शन दिया, "बिग डे! जब रिंग इज ड्रीमी है, तो यस है।

बता दे की, तस्वीरें देखकर उनके दोस्त और फैन्स हैरान रह गए. नागिन 6 के उनके सह-कलाकारों में से एक महेक चहल ने कहा, "ओमग बधाई लड़की। मैं आपके लिए बहुत रोमांचित हूं। इस खबर ने अभिनेत्री के प्रशंसकों को चौंका दिया और चकित कर दिया, जिन्होंने जवाब में "भगवान का आशीर्वाद" और "खुश रे" लिखा। उनकी सगाई पर अपनी खुशी साझा करने के लिए साझा किए जाने के कुछ ही समय बाद उनके कई प्रशंसकों ने पोस्ट पर टिप्पणी की और यह कहने के लिए कि वे करण कुंद्रा के साथ सगाई के दिन का कितना इंतजार कर रहे थे।

भगवान भला करे," और "मुझे आशा है कि आपकी सगाई और करण से आपकी शादी बहुत जल्दी हो, हम सभी आपको दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं, "अन्य प्रशंसकों द्वारा लिखे गए थे। अभिनेता करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच आराध्य पीडीए पल ने सभी का दिल जीत लिया।

Related News