करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब नागिन 6 की अभिनेत्री को करण के आवास पर देखा गया। करण ने माथे पर तिलक लगाया था। तेजस्वी उनके माता -पिता से मिलने गई थे। इस इंसिडेंट बे सगाई की अफवाहों को हवा दी थी। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी बिग बॉस 15 के घर में रहने के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाँकि, उनकी सगाई नहीं थी बाकि करण के माता-पिता की सालगिरह थी, यही वजह है कि तेजस्वी उन्हें शुभकामना देने के लिए उनके घर आई थी।

Koimoi.com की एक रिपोर्ट ने अफवाहों को स्पष्ट करते हुए कहा कि करण और उनका परिवार रात के खाने के लिए गए थे। करण लॉक अप की शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने अपना काम खत्म किया और फिर अपने माता-पिता को मंदिर ले गए, जिसके बाद रात का खाना हुआ।

बात करें करण और तेजस्वी की तो उनका = रिश्ता खुलकर सामने आया है। दोनों को लगभग हर दूसरे दिन एक साथ देखा जाता है। फैंस उनकी केमिस्ट्री को एक साथ पसंद करते हैं जैसे उनके परिवार करते हैं। कुछ दिन पहले करण के पिता ने तेजस्वी को अपनी बेटी बताया था.

तेजस्वी और करण के माता-पिता उनके रिश्ते को लेकर काफी सपोर्टिव हैं। हालांकि, वे चीजों में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। दोनों काफी छोटे हैं और अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में हैं। करण और तेजस्वी भी अपने काम में बिजी हैं। तेजस्वी के पास जहां नागिन 6 है, वहीं करण हाल ही में लॉक अप में जेलर के रूप में नजर आए थे। BollywoodLife.com ने आप सभी को विशेष रूप से बताया कि करण एक नए शो के लिए अपनी गुरु एकता कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। यह संभवत: एक वेब सीरीज होगी।

हाल ही में, तेजस्वी ने खुलासा किया कि वह और करण की मां दोस्त बन गए हैं। बिग बॉस 15 के विजेता ने कहा कि वे स्वभाव से एक जैसे हैं और इसलिए बहुत अच्छे से एक दूसरे से मिलते हैं। तेजस्वी ने यह भी कहा कि जब वे साथ होते हैं तो करण अक्सर अकेले रह जाते हैं।

Related News