तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म दोबारा के लिए पूरी तरह तैयार हैं और विभिन्न प्लेटफार्मों में फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक कार्यक्रम में भाग लिया है जिसमें वह मीडिया कर्मियों के साथ बहस में पड़ गई । यह घटना सोमवार शाम की है जब अभिनेत्रि मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुई थी ।

तापसी पपराजी से बहस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, उसे तुरंत अंदर ले जाया गया, जबकि फोटोग्राफर उसे तस्वीरों के लिए रुकने के लिए कहते रहे, यह कहते हुए कि उसे देर हो चुकी है और वे दो घंटे से उसका इंतजार कर रहे हैं, पपराज़ी ने उससे पहले नहीं रुकने की शिकायत की , जबकि अभिनेत्रि ने स्पष्ट करने की कोशिश की कि उसने उन निर्देशों का पालन किया जो उन्हें दिए गए थे जिसके अनुसार वे अंदर इंतजार कर रहे होंगे।

वायरल वीडियो में तापसी ने कहा, "मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पे क्यू चिल्ला रहे हो?" जबकि पपराजी ने उन्हें बताया कि वे भी उनका इंतजार कर रहे हैं, तापसी ने एक फोटोग्राफर से कहा, "कृपया मुझसे सम्मानजनक तरीके से बात करें, मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं। मैं हर उस जगह पर समय पर पहुंच गई हूं जहां मुझे कहा गया है। आप मुझसे इज्जत से बात करूंगे , मैं भी तुमसे इज्जत से बात करूंगी ।"

एक्ट्रेस ने यह भी कहा, "कैमरा मुझ पर है, इसलिए सिर्फ मेरा साइड देखा जा सकता है। अगर यह एक बार आप पर होता तो आपको एहसास होता कि आप मुझसे कैसे बात कर रहे हैं। " तब अभिनेत्री ने हाथ जोड़कर कहा, "आप ही हमशा सही होते हो, एक्टर्स ही हमेंशा गलत होता है (आप हमेशा सही होते हैं, और अभिनेता हमेशा गलती करते हैं)।"

तापसी अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित दोबारा की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक साइंस-फिक्शन थ्रिलर है जो 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, 2018 की स्पेनिश फिल्म मिराज की रीमेक है।

Related News