तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और तारक की दोस्ती बहुत लोकप्रिय है। जेठालाल को जब भी कोई परेशानी होती है तो वह तारक के पास जाता है। दोनों के बीच दोस्ती की मिसाल दी जाती है, लेकिन खबरें आ रही हैं कि तारक और जेठालाल के बीच असल जिंदगी में कुछ भी सही नहीं है, जो हमेशा ऑनस्क्रीन साथ रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं। वास्तव में, एक वेबसाइट के अनुसार, जेठालाल (दिलीप जोशी) और तारक (शैलेश लोढ़ा) के बीच कुछ भी सही नहीं है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah jethalal accepts the challenge to deliver  fafda to his best friend Taarak Mehta - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  जेठालाल ने 'तारक मेहता' के लिए लिया पंगा,

दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं है। दोनों सेट पर आते हैं और एक दृश्य को एक साथ शूट करते हैं और फिर जाकर अपने संबंधित वैनिटी वैन में बैठते हैं। दोनों के बीच कुछ पुरानी समस्याएं हैं और यही कारण है कि वे बात नहीं करते हैं। हालांकि, दिलीप और शैलेश दोनों पेशेवर हैं। आप दोनों के काम में उनकी समस्याओं को नहीं देखेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप इतने लंबे समय से शो देख रहे हैं, तो आप कभी भी ऐसा सीन देखकर नहीं जान पाएंगे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है।

अब दोनों सितारे खुद बता सकते हैं कि क्या वाकई दोनों के बीच ऐसा है या नहीं। खैर, फैंस भी रियल लाइफ में ऐसे ही रहना पसंद करेंगे, जैसे शो में दोनों अच्छे दोस्त हैं। शो की बात करें तो दर्शक इसे इतना पसंद करते हैं कि निर्माताओं ने हाल ही में इसका एक एनिमेटेड संस्करण लाने का फैसला किया है। कुछ दिनों पहले, सोनी ये ने शो की एनिमेटेड श्रृंखला का प्रोमो साझा किया था। प्रोमो में टप्पू, जेठालाल, दयाबेन, बाबूजी सहित कई सितारों के एनिमेटेड अवतार दिखाए गए। दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने आखिरकार शो छोड़ दिया है।

Taarak Mehta Tells Lie To Boss For Helping Jethalal Taarak Mehta Ka Ooltah  Chashmah - तारक मेहता पर भारी पड़ा उनका झूठ, जेठालाल की मदद के लिए बॉस से  बनाना पड़ा था

हाल ही में यह बताया गया है कि दिशा शो में वापस नहीं आएंगी और निर्माता अब एक नई दया बेन के साथ आ रहे हैं। शो के निर्माता असित मोदी ने इस बारे में कहा कि मैंने पहले भी कई बार कहा है कि कोई भी एक शो के चक्कर में पूरा शो खराब नहीं कर सकता। इससे पहले भी, कई अभिनेत्रियां मातृत्व अवकाश पर चली गईं और फिर वापस आकर काम किया। हमने दिशा के लिए लंबा इंतजार किया, लेकिन वह नहीं आई। इसलिए अब दर्शकों को जल्द ही शो में नई दया बेन देखने को मिल सकती है।

Related News