एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की "जहाँ चार यार" शुक्रवार को सिनेमाघरों में हिट हुई, मगर न तो दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं और न ही IMDb पर इसकी रेटिंग में सुधार हुआ है। बता दे की, फिल्म को IMDb पर सिर्फ 1.1 की रेटिंग मिली है, जिसके बाद यह अब तक की सबसे बेकार फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म की कमाई की शर्त यह है कि ट्रेड एक्सपर्ट्स ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा मैहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन और लेखन कमल पांडे ने किया है। स्वरा भास्कर फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी एक्टिव थीं, लेकिन इसका पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 15 लाख रुपये बताया जा रहा है.

बता दे की, फिल्म को भद्दे डायलॉग्स और पकी हुई कॉमेडी से भरपूर बताते हुए इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि चार महिलाएं चूल्हे से बाहर आती हैं और एक साथ मस्ती करती हैं। पटकथा को भी आलोचकों ने यह कहते हुए नकार दिया है कि एक बढ़िया विषय को बर्बाद कर दिया गया था।

कई सिनेमाघरों में इसके टिकट खरीदने वालों को 'ब्रह्मास्त्र' देखने के लिए भेजा जा रहा है. कुल मिलाकर फिल्म की हालत बेहद खराब है.

Related News