बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को सुशांत सिंह की बहनों द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका के खिलाफ दायर याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। सुनवाई के दौरान, उच्च न्यायालय ने सुशांत की प्रशंसा की और कहा कि सुशांत बहुत निर्दोष दिख रहे हैं। उसके चेहरे से पता चलता है कि वह एक अच्छा इंसान था।

न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और न्यायमूर्ति एमएस कार्णिक की पीठ ने गुरुवार को सुशांत की बहनों प्रियंका सिंह और मितान सिंह की याचिका पर सुनवाई की। याचिका में मांग की गई थी कि सुशांत के पर्चे के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की जाए। सुशांत की बहनों ने भी मामले में एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया है। याचिका में रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज करने की भी मांग की गई है।

हाईकोर्ट की खंडपीठ ने प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की दलीलों को सुनने के बाद फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत के काम की सराहना की। पीठ ने कहा कि जो भी हो, सुशांत सिंह के चेहरे को देखकर कोई भी कह सकता है कि वह निर्दोष और सीधा होने के साथ-साथ एक अच्छा इंसान भी था। खासकर एमएस धोनी की फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया था।

Related News