सुशांत सिंह राजपूत केस से इतर ड्रग्स कनेक्शन मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अदालत से झटका लगा है, मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को खारिज कर दिया है यानी अभी उन्हें अगले कुछ दिन जेल में ही बिताने होंगे,इस मामले में रिया के अलावा अन्य सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है।

इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। बताया गया है कि रिया 22 सितंबर तक कस्टडी में रहेंगी। एनसीबी की ओर से दीपेश सावंत, सैम्युल मिरांडा और मुख्य रूप से शोविक चक्रवर्ती के बयानों का हवाला दिया गया, जिसमें इन सभी ने इस बात को कबूला है कि वो ड्रग्स खरीदते थे और आगे देते थे।

पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने बताया था कि वह ड्रग्स बेचता नहीं बल्कि खरीदता था, वहीं सैमुअल मिरांडा ने बताया कि वह साल 2019 से लेकर 2020 तक सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स अरेंज किया करता था, इतना ही नहीं खुद रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ में ड्रग्स खरीदने और पैसे अरेंज करने की बात कही थी। ऐसे में यही कारण रहा कि रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स के लिए पैसे अरेंज करने का आरोप लगा, इसी के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

Related News