ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक को विशेष अदालत से भी जमानत नहीं मिली। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे अब मुंबई हाई कोर्ट में चुनौती देंगे। ये सभी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। बात करे प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर उनकी दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी।

इसी बीच बात सामने आये थी की आखिर रिया की कितनी सम्पति है, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में Rhea और उसके परिवार के स्वामित्व वाले दो फ्लैट खरीदे गए थे, इससे पहले कि उसने दिवंगत अभिनेता को डेट करना शुरू किया, दैनिक समाचार ने उल्लेख किया कि रिया और उनके परिवार के द्वारा दो फ्लैटों को वर्ष 2012 और 2018 में खरीदा गया था और उसने अप्रैल 2019 के आसपास सुशांत को डेट करना शुरू किया था।

मुंबई मिरर ने दोनों संपत्तियों के विस्तृत विवरण का उल्लेख किया है. शिवालिक बिल्डरों द्वारा खार में संपत्तियों को 85 लाख रुपये में खरीदा गया था,यह फ्लैट रिया के नाम से बुक किया गया था, जबकि उसकी मां संध्या भी इसमें हिस्सेदार हैं।

ये संपत्ति 354-वर्ग-फीट की है, जो 28 मई, 2018 को खरीदी गई थी। रिया को इस संपत्ति के नाम पर 60 लाख रुपये का होम लोन लिया था, जबकि शेष धनराशि उसने पहले ही भुगतान के रूप में दी जा चुकी थी. दूसरी संपत्ति जो रिया के पिता के नाम पर पंजीकृत है, को 2012 में पैराडाइज ग्रुप बिल्डर से 60 लाख रुपये में खरीदा गया था,2016 में ये खरीदा गया था और यह 1130 वर्ग फुट का है। यह फ्लैट रायगढ़ जिले के उल्वे में स्थित है।

Related News