बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए राज़ खुल रहे हैं, अब आपको बता दे हमारे सामने एक ऐसा गवाह आया है जिसकी तलाश हर किसी को था, हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर 14 जून को सुशांत के फ्लैट में क्या हुआ था, अब सीबीआई ने सुशांत के कमरे के दरवाजे का लॉक खोलने वाले चाबीवाले को ढूंढ निकला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद रफी शेख नाम के चाबीवाले ने सुशांत के कमरे का ताला खोला था, रफी शेख ने बताया कि 14 जून को सिद्धार्थ पिठानी के फोन करने पर वह सुशांत के फ्लैट पर पहुंचा था, रफी ने बताया कि जब वह सुशांत के कमरे के पास पहुंचा तो उसने देखा कि दरवाजे पर कम्प्यूटराइज की वाला लॉक लगा था।

रफी शेख ने बताया कि उस वक्त वहां पर चार लोग मौजूद थे, रफी ने बताया कि जैसे ही लॉक टूटा और मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोगों ने मुझे कुछ देखने ही नहीं दिया. दरवाजा खुलते ही वहां मौजूद लोग मुझे बाहर ले आए और वहां से जाने को कह दिया।

रफी शेख ने बताया कि उस दिन चारों में से कोई भी घबराया हुआ नहीं लग रहा था, हर कोई बस ये चाहता था कि मैं दरवाजा खोल दूं, रफी ने बताया कि उन्होंने कहा ​था कि पैसे की कोई टेंशन नहीं है बस दरवाजा खुलना चाहिए, चाहे उसे तोड़ना ही क्यों न पड़े।

Related News