संदीप सिंह का नाम सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में अचानक सुर्खियों में आ रहा है, लेकिन संदीप सिंह की पहचान असल में क्या है, कौन है ये शख्स जो अचानक सुर्खियां बटोर रहा है, कैसे आइसक्रीम बेचने वाले से संदीप सिंह बन गया संजय लीला भंसाली का सबसे भरोसेमंद आदमी बन गया इन सारे सवाल के जवाब के लिए जानते संदीप सिंह से जुड़ी ये अहम बातों ,,,,

संदीप मूलतः बिहार के मुजफ्फरपुर के हैं लेकिन मुंबई के मीरा रोड के मध्यम वर्गीय इलाके में पले बढ़े हैं, संदीप के परिवार में उनकी मां और बहन ही हैं। संदीप अपनी पढ़ाई के दिनों में मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में आइसक्रीम बेचते थे और ट्यूशन्स लेकर अपनी पढ़ाई पूरी की।


संदीप को पत्रकार बनने का बहुत शौक था. इसके लिए उन्होंने छोटे बड़ी मैगजीन्स और मीडिया संस्थानों में काम भी किया, संदीप बातों में तेज और जुगाड़ू किस्म का इंसान हैं और मीठी-मीठी बातें करने में माहिर, संदीप के करियर में सफलता आई जब रेडियो स्टेशन में काम करने का मौका मिला।

मुंबई के कई रेडियो स्टेशंस में काम करते-करते संदीप ने काफी फिल्मी हस्तियों को दोस्त बना लिया और ऐसा ही एक रिश्ता था फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ, फिल्म 'सांवरिया' के दौरान संदीप संजय से जुड़े और उनके खास दोस्त और राजदार बन गए। संजय लीला भंसाली ने संदीप को अपनी कंपनी का सी.ई.ओ तक बना दिया।

2015 में संदीप ने भंसाली की कंपनी छोड़ी और खुद प्रोडूसर बन गए, उन्होंने लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो नाम की कंपनी बनाई और अलीगढ, भूमि, सरबजीत और PM नरेंद्र मोदी जैसी फिल्में बनाईं।

संदीप सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के दोस्त थे, दोनों के अलग हो जाने के बाद संदीप अंकिता के साथ नजर आए लेकिन सुशांत के साथ नहीं दिखे।

Related News