जयपुर।सुपर डांसर टीवी का हिट डांस रियलिटी शो बन चुका है और हाल ही में सुपर डांसर 4 रियलिटी शो का खिताब असम की रहने वाली फ्लोरिना ने अपने नाम कर लिया है।असम की क्यूट लिटिल गर्ल फ्लोरिना को फिनाले में सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने कड़ी टक्कर दी थी।लेकिन फ्लोरिना ने सुपर डांसर सीजन 4 का खिताब जीतकर अश्चर्य में डाल दिया। फ्लोरिना को शो जीतने पर एक शानदार ट्रॉफी और 15 लाख रुपये नकद का इनाम मिला है।इसके अलावा फ्लोरिना के सुपर गुरु तुषार शेट्टी को उनकी मेहनत और शानदार कोरियोग्राफी के लिए 5 लाख रुपये कैश प्राइज दिया गया है।


सुपर डांसर रियलिटी शो 4 में यह रहे टॉप 3 कंटेस्टेंट्स—
फ्लोरिना को फिनाले में सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने कड़ी टक्कर दी। लेकिन फ्लोरिना ने सबको पीछे छोड़ते हुए शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया। फ्लोरिना के बाद दूसरे नंबर पर पृथ्वीराज रहे, जबकि तीसरे नंबर पर पंजाब के संचित बने। चौथे नंबर पर नीरजा और पांचवें नंबर पर ईशा रहीं है।इन सभी फाइनेलिस्ट्स को 1 लाख रुपये का इनाम दिया गया है।


सुपर डांसर का खिताब जीतने पर फ्लोरिना ने कही यह बात—
सुपर डांसर 4 जीतने पर फ्लोरिना ने कहा है कि, 'मुझे पता नहीं है कि क्या कहूं, मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मै कभी मैं यह दिन नहीं भूल पाउंगी। मैं सभी को बहुत धन्यवाद कहना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे लिए वोट्स किए और मुझे सपोर्ट किया। तुषार भईया को मुझे ट्रेनिंग देने के लिए धन्यवाद जिन्होने मुझे इस कबिल बनाया। मैंने बहुत सारे नए दोस्त बनाएं, उन्हें मिस करूंगी और मैं आगे भी डांसिंग करती रहूंगी व नए डांस फॉर्म्स सीखने का प्रयास करूगीं।'


सुपर डांसर शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स रहीं फ्लोरिना—
फ्लोरिना सुपर डांसर 4 की शुरुआत से ही सबसे पॉपुलर और पंसददीदा कंटेस्टेंट्स रही हैं।सुपर डांसर के ऑडिशन में फ्लोरिना का डांस देखकर सभी जज आश्चर्य चकित रह गए थे और सीजन 4 में खिताब अपने नाम कर फ्लोरिना सुपर डांसर बन गई।

Related News