ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि अथिया शेट्टी दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि यह एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी होगी।

अब हाल ही में एक बिजनेस इवेंट में, ETimes ने सुनील शेट्टी से बात की और हमने अभिनेता से उनकी बेटी की शादी की अफवाहों के बारे में पूछा।

अनुमान पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुनील शेट्टी ने शांति से कहा, "वह मेरी बेटी है, वह कभी ना कभी तो शादी करेगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा। यह उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। बेटी और बेटा दोनो ही जिम्मेदार है। मैं चाहूंगा कि वे निर्णय लें। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।"

बातचीत यहीं नहीं रुकी। हमने अभिनेता से तंबाकू और अन्य उत्पादों का समर्थन करने वाली बॉलीवुड हस्तियों के बारे में उनके बारे में पूछा, जिसके लिए बहुत सारे सितारों को ट्रोल किया गया था। तंबाकू विज्ञापन में अजय देवगन के रूप में गलत होने के बाद अभिनेता को ट्विटर पर भी घसीटा गया था।

इस बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, 'जहां तक ​​तंबाकू का सवाल है, लोगों ने मुझसे पूछा है कि आप अभी 61 साल के हैं और अभी भी बूढ़े नहीं हुए हैं। बुढ्ढा नहीं हो रहा हूं इसी वजाह से की ना ही तंबाकू न ही पान, हर वो चीज जो मुझे लगता है गलत है वो मैं नहीं खाता। लोग पीते हैं और वे मुझसे ज्यादा जी सकते हैं इसलिए मैं इसे सभी का अपना मैटर समझता हूं। शराब बिकती है इसलिए उसका विज्ञापन होता है। तंबाकू बिकता है और इसलिए उसका विज्ञापन होता है। जो लोग इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते वे इससे बच सकते हैं। मैं हर चीज से परहेज करता हूं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कुछ होता है। मैं इससे परहेज करता हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं संत हूं। मैं न ही भगवान हूं न ही संत हूं।”

Related News