सृष्टि रोडे टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और अपने काम से सभी का दिल जीत चुकी हैं. हाल ही में शूटिंग के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी, लेकिन सृष्टि ने इस बीच काम से खुद को दूर नहीं किया है। वह प्लास्टर्ड टांग के साथ सेट पर जा रही है और अपना काम कर रही है। वह व्यस्त हैं और चोट के बावजूद सकारात्मक सोच के साथ काम कर रही हैं। अब हाल ही में सृष्टि ने अपनी चोट को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर कर अपनी चोट के बारे में बताया है.

सृष्टि ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उफ़, मैंने फिर किया। जीवन आपको एक सरप्राइज देता है, आपने सुना होगा! पिछले दस दिनों में मैंने इसे वास्तव में पसंद किया है क्योंकि एक शूटिंग के दौरान मेरे पैर में फ्रैक्चर हो गया था। दर्द निवारक दवा से शरीर का दर्द कम हो गया, लेकिन काम जारी रखने की चिंता और घबराहट जारी रही। वह आगे लिखती हैं, 'तब मुझे लगा कि इस सच्चाई को स्वीकार करना और आगे बढ़ना ही एकमात्र दवा है। इसलिए मैं प्लास्टर से काम कर रहा हूं क्योंकि चाहे कुछ भी हो जाए, जीवन चलते रहना चाहिए, काम चलते रहना चाहिए। याद रखें कि जीवन की कठिन गेंदों का सामना करने के लिए आपको बल्ले से तैयार रहना पड़ता है, क्योंकि आप बिना कोशिश किए हार कैसे मान सकते हैं?'



जुलाई में भी सृष्टि की तबीयत बिगड़ गई थी। उस समय उन्हें पेट की समस्या थी जिसके कारण उनकी सर्जरी हुई थी। दरअसल, उनके पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिसका पता उन्होंने देर से लगाया और इसलिए सर्जरी करानी पड़ी। अभिनेत्री को आखिरी बार बिग बॉस 12 और 'किचन चैंपियन' में देखा गया था जो कि सबसे अच्छे शो थे।

Related News