आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर के बाद अब दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की हमशक्ल इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दिग्गज अभिनेत्रियों के चेहरे के भाव से लेकर उनकी डायलॉग डिलीवरी तक, दीपाली चौधरी उनके समान ही दिख रही हैं। उसके वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

दीपाली श्रीदेवी के डायलॉग्स और उनकी फिल्मों के गानों पर रील बना रही हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

श्रीदेवी अपने समय की सुपरस्टार थीं। वह पहले से ही दक्षिण फिल्म उद्योग में एक सफल अभिनेत्री थीं और कुछ ही समय में, उन्होंने अपने अविश्वसनीय अभिनय कौशल से बॉलीवुड को भी जीत लिया। अब, दीपाली चौधरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की हमशक्ल है।

उनके हाव-भाव से लेकर उसके अभिनय कौशल तक; दीपाली चौधरी श्रीदेवी से काफी मिलती जुलती हैं।

प्रशंसक इंस्टाग्राम पर दीपाली के वीडियो को लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा "वाट्ट … सच में दूसरी श्रीदेवी।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सो ब्यूटीफुल गजब सुपर" एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यार आप ब्रिलियंट हो श्री देवी की इतनी अच्छी एक्टिंग तो कोई नहीं कर सका बिलकुल ऐसा लगता है वो वापीस आ गई।" एक चौथे यूजर ने कमेंट किया, "सो क्यूट श्री देवी जी।"

इस बीच, अनुभवी अभिनेत्री का 2018 में दुबई में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था। उनके परिवार में पति बोनी कपूर और दो बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हैं।

श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा के कुछ सबसे प्रतिष्ठित किरदारों को निभाने के लिए जाना जाता है, जिनमें मॉम, इंग्लिश विंग्लिश, चांदनी, नगीना और लाडला जैसी फिल्में शामिल है।

Related News