पिछले कुछ समय से लगातार विराट कोहली की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं और अभी से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवी शास्त्री विराट कोहली के बचाव में सामने आए हैं। आपको बता दें कि रवि शास्त्री ने इस मामले को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि अगर विराट कोहली भारत-पाकिस्तान के मैच में अर्धशतक भी बना लेते हैं तो सभी आलोचकों के मुंह बंद हो जाएंगे।

आपको बता दें कि भारत इस समय एशिया कप की तैयारी कर रहा है और इस साल एशिया कप में भारत से बड़ी उम्मीदें लगाई जा रही है। इसके अलावा अब इसे लेकर एक बड़ी उम्मीद और बड़ी नजर विराट कोहली पर रहेगी और इसी को लेकर अब रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एक अर्थ शतक विराट कोहली का देख लेता है तो सभी आलोचक विराट कोहली की आलोचना में पीछे हट जाएंगे।

रवि शास्त्री ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर कहा है कि अगर कोहली एशिया कप-2022 में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में अर्धशतक बना देते हैं तो आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा।
उन्होंने कहा, "बड़े खिलाड़ी हमेशा सही समय पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। दुनिया में कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है...जो खराब दौर से नहीं गुज़रा है।"

वही इसके अलावा आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से विराट कोहली की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं चल रही है और वह बेहद खराब फॉर्म में पिछले कुछ समय से लगातार नजर आ रहे हैं।

Related News