सोफी चौधरी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो हर दिन उनका एक अलग अवतार देखने को मिलता है. अब सोफी एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकीं सोफी चौधरी की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. बेशक वह अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई हैं, लेकिन उनका स्टाइलिश अंदाज हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता रहा है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.

सोफी को किसी पहचान की जरूरत नहीं
ऐसे में सोफी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. सोफी ने एक बार फिर बो*ल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है.


बेहद बोल्ड लग रही हैं सोफी
इन तस्वीरों में सोफी को रेड बिकिनी पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है।

यहां वह स्विमिंग पूल में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
सोफी इस लुक में बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।


सोफी ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है
आपको बता दें कि सोफी चौधरी अब तक 'प्यार के साइड इफेक्ट, शादी नंबर 1, किडनैप, आगर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी' कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

Related News