सोनम कपूर को फैशन की अच्छी समझ है और वो आज तक अलग अलग इवेंट्स में शानदार ड्रेसेस में नजर आ चुकी है। उनके फैशन सेंस की लोग सराहना करते हैं और लाखों लड़कियां उनके फैशन सेंस को फॉलो भी करती है। वे कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती भी नजर आती है और जैसा कि वे एक अभिनेत्री हैं तो उनके मामूली कपड़ों की कीमत भी लाखों में होती है।

लेकिन यदि ऐसी कोई अभिनेत्री किसी सस्ती ड्रेस को चुनें तो जाहिर सी बात है कि इसकी चर्चा भी सोशल मीडिया पर जरूर होगी। हाल ही में सोनम कपूर एयरपोर्ट पर एक फॉर्मल वियर में नजर आई। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसका कारण है ड्रेस की मामूली कीमत।

7200 रूपए थी इस ड्रेस की कीमत

इस दौरान सोनम अपने पति आनंद अहूजा के क्लोथिंग ब्रांड BHANE के ड्रेस में नजर आईं। जिमजैग प्रिंट वाली यह ड्रेस दिखने में बेहद ही आकर्षक है और इस बात में भी कोई दोराहें नहीं है कि सोनम इसमें बेहद ही कमाल की दिख रही है। इस ड्रेस की कीमत की बात करें तो टी शर्ट 2700 रुपए और पेंट 4500 रुपए की हैं। कुल मिला कर इस ड्रेस की कीमत 7200 है।

ब्लेक मैट्रिक्स सनग्लॉसेस व मैचिंग साइड बैग के साथ सोनम ने अपने इस एयरपोर्ट लुक को पूरा किया और अपने मेकअप को भी मिनिमल रखा।

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि सोनम फैशन ब्रांड BHANE के कपड़े पहने नजर आईं हो। इस से पहले भी वे कई बार BHANE ब्रांड के आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं।

Related News