आज सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तीसरी शादी की सालगिरह है। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों से शादी की थी। बता दें कि शादी से पहले दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में थे। हालांकि, अभिनेत्री ने कभी अपने रिश्ते को सामने नहीं आने दिया। दोनों फिलहाल लंदन में हैं। इस मौके पर परिवार के दोनों सदस्यों ने उनके लिए विशेष पोस्ट साझा किए हैं। सोनम की बहन रिया कपूर और मां सोनम ने इस अवसर पर दोनों के लिए एक विशेष संदेश लिखा है।

The zoya factor actress sonam kapoor on married life with anand ahuja: सोनम  कपूर ने आनंद आहूजा के साथ शादीशुदा जिंदगी पर की खुलकर बात, बोली-मैं पहले  कभी... - India TV Hindi

दोनों की शादी की तस्वीरों के अलावा, रिया ने अन्य तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने लिखा,। मेरी पसंदीदा दोनों को सालगिरह मुबारक। तुम दोनों दूर हो इसलिए ऐसा लगता है जैसे मेरी आत्मा गायब है। तुम्हें प्यार तब तक, चलो फेसटाइम करके जश्न मनाते हैं। ' दूसरी ओर, सोनम की मां सुनीता ने दोनों की पुरानी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, hand हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी… भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखें। आपका प्यार हर दिन बढ़ता रहे।

हर दिन खुश रहो और अच्छी यादें बनाओ। आप दोनों को प्यार। ' वैसे, कोविद की वजह से सोनम और आनंद शादी की सालगिरह को भव्य तरीके से नहीं मना पाएंगे, लेकिन दोनों घर पर इस खास दिन को मनाएंगे। सोनम के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही ब्लाइंड फिल्म में नजर आएंगी। सोनम ने फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की। फिल्म को शोम मखीजा द्वारा निर्देशित किया जाना है। खबर है कि सोनम फिल्म में एक अंधी लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

Related News