बॉलीवुड फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का बहुप्रतीक्षित शो 'खतरों के खिलाड़ी' टेलीविजन पर 2 जुलाई से शुरू हो गया है। चैनल शो के लिए एक नया प्रोमो जारी कर रहा है। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में चल रही है. इस शो में सभी कंटेस्टेंट अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि टेलीविजन की कई सांस्कृतिक बहुएं इस शो का हिस्सा हैं और खतरनाक स्टंट कर सभी को तौबा कर रही हैं. शो में कोरियोग्राफर निशांत भट्ट भी नजर आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इसी चैनल ने 'खतरों के खिलाड़ी 12' का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें निशांत भट्ट सांपों से डरते नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी एक स्टंट देते हैं। बिलबोर्ड पर बड़े से कुछ प्रतियोगियों का चेहरा बना हुआ है। निशांत की तस्वीर में उनका मुंह खुला नजर आ रहा है. अब इस स्टंट में ट्विस्ट यह है कि बिलबोर्ड पर हर तस्वीर के पीछे एक बड़े कटोरे में जानवर होते हैं। जिन प्रतियोगियों की तस्वीर होर्डिंग पर बनी होती है, उन्हें अपनी तस्वीर के अंदर हाथ डालकर जानवरों से झंडे लेने होते हैं। निशांत की तस्वीर के पीछे सांप हैं। निशांत जैसे ही हाथ अंदर डालता है एक सांप निकलता है जिसे देखकर उसकी चीख निकल जाती है।

सांप को बाहर आते देख निशांत 'मम्मी' कहकर रोने लगता है। मराठी में बोलता है कि मैं यह स्टंट नहीं कर पाऊंगा और मुझे घर जाना है। नीचे खड़े सभी कंटेस्टेंट निशांत भट्ट की जय-जयकार करते हैं, मगर निशांत का रोना बंद नहीं होता. रोहित शेट्टी भी खड़े रहते हैं और बस उन्हें देखते रहते हैं। निशांत काफी डरे हुए हैं, जो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

Related News