कुछ दिनों पहले, d स्लमडॉग मिलियनेयर ’के अभिनेता मधुर मित्तल ने अपनी पूर्व प्रेमिका के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में यौन शोषण और मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में मधुर को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की एक सत्र अदालत ने मधुर की गिरफ्तारी पर 26 मार्च तक रोक लगा दी है। मधुर की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हुई। इस बीच, अदालत ने पूछा कि पिटाई और प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बीच इतना समय क्यों लगा। मधुर पर 13 फरवरी को अपनी प्रेमिका के साथ मारपीट करने का आरोप था।

फिर 23 फरवरी को एफआईआर क्यों दर्ज की गई। ऐसा लग रहा है कि अभिनेता को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद कोर्ट ने मधुर की गिरफ्तारी पर 26 मार्च तक रोक लगा दी है। साथ ही पुलिस को उनके खिलाफ जबरदस्ती कार्रवाई नहीं करने के लिए कहा गया है। खबरों के मुताबिक, मामला 13 फरवरी का है, जब मधुर अपनी पूर्व प्रेमिका के घर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। एक प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की पिछले साल दिसंबर में मधुर से मिली थी और कुछ दिनों बाद शराब के प्रभाव में मधुर ने महिला के साथ बलात्कार किया।

महिला के वकील का कहना है कि उसके मुवक्किल ने मधुर के साथ 11 फरवरी, यानी केस से 2 दिन पहले रिश्ता खत्म कर दिया। वकील ने आगे कहा, मधुर मेरे मुवक्किल को कमरे में ले गया और बिना उससे बात किए उसकी गर्दन पकड़ ली और उसे कई बार थप्पड़ मारे, उसके बाल खींचे। इस पिटाई से मेरा मुवक्किल बुरी तरह आहत हुआ है। यह एक यौन हमला था। उसका पूरा चेहरा जख्मी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मधुक के खिलाफ कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मधुर के खिलाफ 354, 354A, 354B, 509 और 323 के तहत एफआईआर दर्ज की गई हैं। मधुर ने अभी तक इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। बता दें कि मधुर ने स्लमडॉग मिलियनेयर में सलीम की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों और आलोचकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हम आपको निश्चित रूप से इस मामले में किसी भी अद्यतन के बारे में सूचित रखेंगे।

Related News