कई दिग्गज अभिनेताओं को अफवाह है कि कोरोना संकट में उनकी मृत्यु हो गई। मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफवाहों के बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर लकी अली के निधन की खबरें अचानक सामने आने लगीं। जिसे उनके दोस्त नफीसा ने गलत बताया, जिन्होंने कहा कि सिंगर ठीक हैं। अब लकी ने खुद इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और सोशल मीडिया पर पोस्ट को साझा करते हुए कहा है कि वह स्वस्थ और घर पर है। लकी अली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया।

बर्थडे: जब अपने पिता कॉमेडी किंग महमूद अली को नहीं पहचान पाए थे लकी अली

उन्होंने लिखा- हाय सबको। मृत्यु की अफवाह पर मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं जीवित हूं, स्वस्थ हूं और घर पर शांति से आराम कर रहा हूं। मुझे आशा है कि आप सभी घर और सुरक्षित रहेंगे। भगवान इस मुश्किल समय में हम सभी को बचाए रखें।लकी अली की मौत की खबर को अफवाह बताते हुए नफीसा अली ने सिंगर के स्वास्थ्य के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि लकी अली कोरोना संक्रमित नहीं हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया- लकी ठीक है, हमने आज दोपहर बात की है।

वह अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर हैं। कोविद नहीं हुआ है। वह स्वस्थ है।नफीसा अली ने बताया था कि लकी बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ है। आज हमने दिन में 2-3 बार बात की। वह पूरी तरह से ठीक है। उसके पास एंटीबॉडी भी हैं। वह वर्तमान में अपने संगीत संगीत कार्यक्रम की योजना बनाने में व्यस्त हैं। हम एक आभासी संगीत कार्यक्रम के बारे में बात कर रहे थे। लकी अली के निधन की खबर के बाद उनके प्रशंसक परेशान थे।

lucky ali singing o sanam: बदले-बदले से नजर आए सिंगर लकी अली, फिर गुनगुनाया  'ओ सनम', वायरल हुआ वीडियो - singer lucky ali singing o sanam and video  viral on social media |

उन्होंने सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया। ये संदेश मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। लकी अली ने कई सुपरहिट बॉलीवुड गाने गाए हैं, जैसे ओ सनम, तेरे मेरे साथ और क्या ये हाय है अपना प्यार। कहो ना प्यार है एक पल में जीना और तमाशा फिल्म का गाना लार अली ने गाया। पिछले साल लकी अली का ओ सनम गाने का एक वीडियो वायरल हुआ था।

Related News