बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हैं। दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को खुलकर कबूल नहीं किया लेकिन एक-दूसरे को लेकर काफी मुखर हैं। कियारा ने सिद्धार्थ को दोस्त से ज्यादा बताया। सिड और कियारा अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हैं क्योंकि वे अब एक-दूसरे के बारे में सुनिश्चित हैं।

बता दे की, बॉलीवुड से किसी को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा क्योंकि यह दिल्ली में सिद्धार्थ के परिवार के आसपास होने वाली है। इस जोड़े की पहले एक पंजीकृत शादी होगी और उसके बाद कॉकटेल पार्टी और रिसेप्शन होगा। मगर अभी यह तय नहीं है कि बॉलीवुड के उनके दोस्तों को रिसेप्शन में आमंत्रित किया जाएगा या नहीं और दिल्ली में भी ऐसा हो रहा है या नहीं।

जब सिद्धार्थ से शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया और क्या इन अफवाहों ने उन्हें परेशान कर दिया। अभिनेता ने कहा, "नहीं, यह मुझे परेशान नहीं करता है। 10 साल बाद, मुझे नहीं लगता कि इसमें परेशान होने की कोई बात है।" जिसके बाद उन्होंने आगे कहा, "अगर मेरी शादी हो रही होती, तो मुझे लगता है कि आज इसे सीक्रेट रखना बहुत मुश्किल होगा। हमने महसूस किया है कि कहीं न कहीं सामने आएगा।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी हाल ही में 'कॉफी विद करण 7' में नजर आए, कियारा ने कहा कि वे करीबी दोस्तों से ज्यादा थे। इस बीच, कियारा के साथ शो में आए शाहिद कपूर ने कियारा की टांग खींचते हुए कहा, "साल के अंत तक एक बड़ी घोषणा होने वाली है, और यह कोई फिल्म नहीं है!" शाहिद और करण ने यह भी चर्चा की कि वे कियारा और सिद्धार्थ की शादी में 'डोला रे डोला' पर डांस करेंगे।

Related News