श्वेता इन दिनों डेली सोप 'मैं हूं अपराजिता' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में वह एक ऐसी मां की भूमिका निभा रही हैं जो अकेले तीन बेटियों की परवरिश कर रही है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अब तक अपने अभिनय करियर में कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतारा है कि लोग उनके अभिनय के कायल हैं. श्वेता इंडस्ट्री में सिर्फ और सिर्फ अपने दम पर ऊंचा मुकाम हासिल कर पाई हैं। आज एक्ट्रेस को घर-घर पहचाना जाता है। श्वेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी दो असफल शादियों के बारे में बात की है।

श्वेता को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं
श्वेता इन दिनों डेली सोप 'मैं हूं अपराजिता' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में वह एक ऐसी मां की भूमिका निभा रही हैं जो अकेले तीन बेटियों की परवरिश कर रही है। सीरियल की कहानी की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ भी रही है। दो असफल शादी के बाद श्वेता अकेले दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं।


श्वेता तिवारी ने किए कई खुलासे
श्वेता तिवारी ने एक ताजा इंटरव्यू में अपनी दो असफल शादियों और तीसरी बार शादी करने के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, 'दो असफल शादियों के बाद लोग मुझे काफी ट्रोल करते हैं। समाज में मेरे खिलाफ गलत चीजें की जाती हैं, जिसका असर मेरे बच्चों पर भी पड़ता है।


एक्ट्रेस ने कही ये बात
अभिनेत्री ने यह भी बताया कि, उन्होंने अपनी दूसरी शादी (अभिनव कोहली के साथ) को बचाने की कोशिश नहीं की, क्योंकि उन्हें होश आ गया था कि, अब यह खराब है, इसे कभी ठीक नहीं किया जा सकता है।

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दोबारा शादी करने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस ने साफ किया कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं शादी में यकीन नहीं रखती।'

Related News