श्वेता तिवारी प्रसिद्ध शो कसौटी ज़िन्दगी की, परवरिश, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन के साथ, उन्होंने अपने अभिनय कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बता दे की, सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है और उनके फॉलोअर्स उनकी तस्वीरों और वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अभिनेत्री ज़ी टीवी पर मैं हूं अपराजिता नामक एक नई श्रृंखला के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ज़ी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने पोस्ट को साझा करते हुए टिप्पणी की, "समाज की बातें सहकर भी, अपराजिता खादी है बैंकर अपनी बेटियों की ढाल।" अपने हौसले और विश्वास के साथ, सिखा रही है उन्ही हलों से लदना। श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन ने संगीत वीडियो "जादो मैं तेरे कोल सी" में एक साथ काम किया। वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. अभिनेताओं के प्रशंसक संगीत वीडियो को पसंद करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपनी मां की मुश्किलों और समस्याओं पर खुलकर बात की थी। उसने खुलासा किया, "हम घटनाओं के हमारे संस्करण पर विश्वास करने के लिए लोगों को मनाने में ज्यादा समय नहीं लगाते हैं। परिवार की सुरक्षा मेरी मां की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है।

Related News