बिंदास अंदाज से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आ चुकी श्रिया इन दिनों अपने रोमांटिक अंदाज की वजह से चर्चा में आ गई हैं। श्रिया सरन को एयरपोर्ट पर पति संग रोमांटिक अंदाज में देखा गया. खुद के प्यार का लुत्फ उठाती नजर आ चुकीं श्रिया फिर से कुछ ऐसा ही करती नजर आई हैं। श्रिया के रोमांटिक प्रपोजल का एक वीडियो वायरल हो रहा है।


श्रिया सरन के वायरल वीडियो में वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. उन्हें श्रिया और उनके पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह अपने पति के साथ उसी तरह लिप लॉक करती दिखीं, जैसे पैपराजी उन्हें क्लिक कर रहे थे। सरेआम पति के साथ लिप-लॉक करते हुए श्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. बहुत सारे लोग सार्वजनिक रूप से इस तरह लिपलॉक का मज़ाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह कैसा व्यवहार है। अगर घर में किस कम हो तो कैमरे के सामने शो ऑफ हो जाता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, घर में जगह कम हो गई? तो क्या कैमरे के सामने रहना अच्छा लगता है?


गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आईं श्रिया सरन फिल्म की सफलता को खूब एन्जॉय कर रही हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'दृश्यम 2' की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये बटोरे थे. दूसरे दिन इसने 21.20 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 36.58 करोड़ रुपये कमाए।

Related News