वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर में भी ऐसा क्रेज देखा गया था। जी हां, मशहूर रावल पिंडी एक्सप्रेस के नाम शोएब अख्तर ने भी बॉलीवुड की एक हसीना को दिल दे दिया है। शोएब की दिल पर राज करने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे हैं।

एक साक्षात्कार में, शोएब ने सोनाली के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि वह चाहता था कि सोनाली केंद्र में आए ताकि वह उसे किडनैप करने के लिए तैयार हो। शोएब ने खुले तौर पर कहा कि वह भारत की यात्रा के समय सोनाली बेंद्रे से मिले थे और पहली बार वह सोनाली को देखकर उनके दिल पर बैठे थे। इसके बाद उन्होंने 'इंग्लिश बाबू देसी मैम' देखी जिसमें शाहरुख खान के साथ सोनाली बेंद्रे भी थीं। हद तो तब हो गई जब शोएब अपने पर्स में सोनाली की तस्वीर लेकर घूम रहा था।

इस इंटरव्यू में शोएब ने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि अगर सोनाली ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो वह उनका अपहरण कर लेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली के अनुसार, उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर को नहीं पहचानती हैं क्योंकि वह क्रिकेट के प्रशंसक नहीं हैं। इसलिए उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन सोनाली का प्रशंसक बनने के लिए शोएब का शुक्रिया।

Related News