देश के सबसे बड़े और सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13' की मशहूर कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को हाल ही में महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शहनाज ने मीडिया से बातचीत की थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज की इस पहली सार्वजनिक उपस्थिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। इस बार शहनाज ने पहले की तरह चुलबुले अंदाज में पोज नहीं दिया लेकिन वह अपने फैन की तस्वीरें देखकर काफी खुश हैं.

शहनाज गिल बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आईं. शहनाज और शिल्पा के बेस्ट फ्रेंड की तरह पोज देने का तरीका फैंस को पसंद आ रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कभी शहनाज शिल्पा का हाथ थामे हैं तो कभी शिल्पा पंजाब की कटरीना को प्यार से गले लगाती नजर आ रही हैं.

यदि शिल्पा शेट्टी के लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, शिल्पा ने थ्री पीस सेट पहना हुआ था, जिसमें क्रॉप टॉप, पलाज्जो पैंट और लॉन्ग श्रग था। लुक को 'मिसेज' के साथ पेयर किया गया था। कुंद्रा' एक लेयर्ड नेकलेस और गोल्डन शेड की ऑरेंज हील्स के साथ। वहीं शहनाज की बात करें तो वह ब्लैक ब्यूटी बनकर फैंस के दिलों पर राज करती नजर आईं.

Related News