देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. शो में सिर्फ छह कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें से एक बिग बॉस ओटीटी का पहला विनर बनेगा. इस दौरान शो में फैमिली डे रखा गया। सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने पहुंचे और उनका मनोबल बढ़ाया. शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी एक राउंड के लिए घर में आईं और एक्ट्रेस ने मां से खुलकर बात की. शमिता ने अपनी मां से बात करते हुए राकेश बापट के बारे में भी बात की।

वह पहले राकेश को अपने पास बुलाती है और बताती है कि वह कैसा खेल रहा है और यह भी कहती है कि राकेश और शमिता घर के बाहर ट्रेंड कर रहे हैं। वह राकेश को वही रहने के लिए कहती है और किसी के लिए खुद को न बदलने के लिए कहती है। उसे खेल में बने रहना चाहिए और कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। सुनंदा उन्हें अपने खेल खेलने के लिए कहती है, चाहे वह अच्छा हो या गंदा।



इतना ही नहीं सुनंदा ने राकेश की तारीफ भी की थी कि कैसे उन्होंने निया शर्मा के शो में आने पर अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. सुनंदा ने तब अपनी बेटी शमिता से बात की। शमिता ने अपनी मां से बहुत पूछा- राकेश मीठा नहीं है? इसका जवाब देते हुए सुनंदा कहती हैं, ''वो बहुत स्वीट है. वो जेंटलमैन है. शमिता ने अपनी मां से भी कहा था कि घर के कंटेस्टेंट उन्हें बोसी कहते हैं और क्या वो सच में बोसी हैं? उनकी मां बोलती हैं- बॉसी किस एंगल से... तुमने 'सिर पर सोने के सींग लेकर मत आओ। तुम एक सामान्य लड़की की तरह आए हो जैसे बाकी प्रतियोगी हैं।

Related News