बॉलीवुड डेस्क। मशहूर पटकथा लेखक जावेद अख्तर के बेटे एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर का करियर भले ही कुछ ख़ास नहीं रहा हो। लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग आज भी कम नहीं हैं। उनकी पिछली दो फ़िल्में सुपरफ्लॉप रही हैं। फरहान ने अपने सपने में कभी इस बात को नहीं सोचा होगा कि उनकी रॉक ऑन 2 और लखनऊ सेंट्रल जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर इतना बुरा हश्र होगा। फिलहाल फरहान एक नई स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

फरहान अख्तर का महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट डॉन 3 भी हाशिये पर जा चुका हैं। डॉन फिल्म सीरीज के मुख्य अभिनेता शाहरुख़ खान और निर्देशक फरहान के बीच इंडस्ट्री में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। दोनों के बीच क्या हुआ हैं इस बात को कोई भी नहीं जानता हैं। दोनों के बीच अज्ञात कारणों से बनी इस अनबन के कारण शाहरुख़ डॉन फिल्म के तीसरे पार्ट में कोई ख़ास रूचि नहीं ले रहे हैं। शाहरुख़ के लिए एक नई फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही हैं।

शाहरुख़ की फिल्म सारे जहां से अच्छा जल्द ही शुरू होगी, जिसकी स्क्रिप्ट लेखक अंजुम रजबअली लिख रहे हैं। लेखक अंजुम रजबअली से फरहान को उम्मीद हैं कि वे उनके और शाहरुख़ के बीच बनी दूरियों को मिटाने का काम करेंगे। जिसके कारण फरहान अंजुम से कई बार मुलाक़ात कर चुके हैं। फरहान अंजुम की लिखी स्क्रिप्ट खरीदना चाहते हैं। लेकिन इस बात में संशय हैं कि किसी लेखक के कहने पर शाहरुख़, फरहान की कोई फिल्म करेंगे।

Related News