इंटरनेट डेस्क| शाहिद कपूर की बेटी मिशा इतनी क्यूट है कि बचपन से ही कैमरा की नजरें उन पर रहती है। उनकी क्यूटनेस को देख कर आपका भी दिल कहेगा कि कोई इतना क्यूट भला कैसे हो सकता है।

इस ऑल वाइट अवतार अवतार में मिशा बेहद क्यूट नजर आ रही है। ऊपर से नीचे एक ले कर वाइट ऑउटफिट के साथ मिशा ने सनग्लासेज भी पहने हैं। जिसमे वे काफी एडोरेबल नजर आ रही है।

लेकिन क्यूट होने के साथ साथ मिशा काफी स्टाइलिश भी है। उनके पास अभी से शूज ड्रेसेस का अच्छा कलेक्शन है। साल भर की होने के बावजूद मिशा हमेशा अपने ड्रेसेस और मैचिंग शूज का ध्यान रखती है।

आप इन फोटोज के माध्यम से ही उनके ड्रेसिंग सेन्स और स्टाइल पर नजर डाल सकते हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि वे बचपन से ही स्टाइलिश डिवा है।

इस ऑल वाइट के बाद उनका ऑल ब्लैक अंदाज भी काफी निराला है। उन्होंने ब्लैक टॉप और पैंट के साथ ब्लैक शूज कैरी किए हैं। जिस से वे किसी स्टाइलिश डिवा से कम नजर नहीं आ रही है।

शाहिद कपूर भी समय समय पर मिशा की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं और उनका अकाउंट मिशा की फोटोज से भरा हुआ है। शाहिद और मिशा का रिश्ता बड़ा प्यारा है और अपनी बेटी को वे बेहद प्यार करते हैं।

इस प्रिंटेड ड्रेस में मिशा की स्माइल वाकई अनमोल है। उन्होंने ड्रेस के मैचिंग का रबरबैंड और साथ में शूज भी उसी कलर के पहने हैं और वे इतनी क्यूट लग रही हैं कि चाह कर भी आपकी नजर उनसे नहीं हटेगी।

मीरा राजपूत भी अपने अकाउंट पर मिशा की कई फोटोज शेयर करती है। यह देखना वाकई दिलचस्प है कि उनकी क्यूट बेटी अभी से लाइमलाइट का एक हिस्सा है।

आप इनके शूज कलेक्शन पर नजर डालिए इतनी छोटी सी उम्र में उनके पास कितने सारे शूज हैं।

उनके इस क्यूट लहंगे के बारे में आपका क्या कहना है। मात्र 1 साल की होने के बावजूद इस ट्रेडिशनल लुक में भी मिशा काफी अडोरेबल दिख रही है। आपको मिशा की ये फोटोज कैसी लगी? हमें अपनी राय कमैंट्स का माध्यम से देना ना भूलिएगा।

Related News