आजकल शाहिद आपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत प्रैग्नेंट है। जल्द ही बॉलीवुड के क्यूट कपल दोबारा पेरेंट्स बनने वाले है। लेकिन क्या आपको पता है शाहिद कपूर का सिर्फ करीना ही नहीं बाकि इन एक्ट्रेस के साथ भी रहा है अफेयर। शाहिद कपूर और करीना कपूर का अफेयर सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक रहा है। ना सिर्फ अफेयर बल्कि ब्रेक-अप ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।

ऋषिता भट्ट: अभिनेत्री ऋषिता भट्ट और शाहिद कपूर ने आर्यन की म्यूजिक वीडियो ‘आंखों में तेरा ही चेहरा’ के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लेकिन इनका रिश्ता कुछ ही दिनों का मेहमान निकला और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

अमृिता राव : शाहिद कपूर का नाम अमृता राव के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों ने फिल्म ‘इश्क विश्क’ से डेब्यू किया था. इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी। दोनों की यह जोड़ी फिल्म विवाह में भी नज़र आ चुकी है और इनकी केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

करीना कपूर: करीना कपूर और शाहिद कपूर लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार भी किया, जिसे देखकर लगा कि शाहिद और करीना जल्द ही शादी कर लेगें लेकिन जल्द ही इन दोनों की राहें भी जुदा हो गई।

प्रियंका चोपड़ा: करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद वो काफी अपसेट रहने लगे थे और इस दौरान प्रियंका ने उनके टूटे दिल को सहारा दिया। फिल्म ‘कमीने’ के बाद से शाहिद और प्रियंका एक-दूसरे को डेट करने लगे।

विद्या बालन: शाहिद कपूर का नाम विद्या बालन के साथ भी जुड़ चुका है. बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ के वक्त विद्या बालन और शाहिद कपूर के लिंक अप की खबरें आई थीं।

सोनाक्षी सिन्हा: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी इश्क लड़ाने को लेकर शाहिद सुर्खियां बटोर चुके हैं। कहा जाता है कि सोनाक्षी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए शाहिद उन्हें अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर लेकर गए थे। लेकिन सोनाक्षी के साथ भी शाहिद का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका

Related News