इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने जा रहे है। शाहिद की पत्नी जल्दी ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। शाहिद ने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही पत्नी मीरा कपूर को एक खूबसूरत और कीमती गिफ्ट दे दिया है।

शाहिद ने मुंबई में तकरीबन 56 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है। अपस्केल वर्ली में स्थित उनके इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपये है और शाहिद ने सरकार को इसके लिए 2 करोड़ 91 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है। उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है।

वहीं बता दे शाहिद कपूर के लिए साल 2018 अब तक काफी लकी शाबित हुआ है। जनवरी में उनकी सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावत’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में उन्होंने महाराजा रतन सिंह का किरदार निभाया था, जिसके लिए शाहिद की काफी तारीफ हुई।

पद्मावत के सुपरहिट होने के बाद शाहिद की जिंदगी में एक नए मेहमान की एंट्री की खबरें आईं, जिसकी जानकारी खुद शाहिद ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगे।

Related News