शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अक्सर शहर में अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार स्टार वाइफ कुछ अलग बात को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

वह हाल ही में ब्लैक बोतल को हाथ में लेकर स्पॉट हुई। वह अपने स्टोर में एंटर करते हुए नजर आईं। कैमौफ्लेज जैकेट और डेनिम जींस में गौरी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को कूल स्नीकर्स और सनग्लासेज से पूरा किया। लेकिन उनके ब्लैक वाटर की बोतल ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा।

सोशल मीडिया यूजर्स गौरी को इस बात के लिए ट्रोल करते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कैसे ये कभी नार्मल पानी की बोतल के साथ नजर नहीं आए, और जब से ब्लैक वाटर आया है तब से वे अपनी बोतल हाथ में लेकर पोज देते हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या तरीका है प्रमोशन का। ..कंपनी ने दीमाग लगाया है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “सब पैसे का चक्कर एच बाबू भैया।” अन्य यूजर्स भी इशारा कर रहे थे कि उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ है।

इससे पहले मलाइका अरोड़ा, श्रुति हासन और उर्वशी रौतेला जैसे सेलेब्स को भी ब्लैक वॉटर बॉटल कैरी करते देखा गया है। इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं और यह हाई ब्लड प्रेशर, मधुमेह और हाई कोलेस्ट्रॉल से पीड़ित लोगों की मदद करता है।

इस बीच, गौरी को हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​के घर डिनर आउटिंग में शामिल होते देखा गया था। पार्टी में मलाइका, अनन्या पांडे, भावना पांडे, सीमा खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा भी शामिल हुईं। उन्होंने शुक्रवार को एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की और लिखा, "हाहाहा...मजे की रात।@manishmalhotra05"

Related News